उत्तराखंडराजनीतिसामाजिक

सीएम धामी पुरोला में करेंगे चुनावी जनसभा को संबोधित।।

सीएम धामी पुरोला में करेंगे चुनावी जनसभा को

Listen to this article

उत्तरकाशी ,पुरोला, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शुक्रवार को पुरोला में टिहरी लोकसभा पार्टी प्रत्याशी माला राजलक्ष्मी शाह के चुनावी  जनसभा को पुरोला विधान सभा में संबोधित करेंगे।

बता दें कि भाजपा ने राज्य के पांचों संसदीय क्षेत्रों में चुनाव प्रचार लोकसभा चुनाव को लेकर सीएम ने ताबड़तोड़ जनसभाओं को संबोधित करना शुरू कर दिया है। शुक्रवार को सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पुरोला में भाजपा टिहरी लोकसभा प्रत्याशी माला राज्यालक्ष्मी शाह के चुनावी जनसभा को दो बजे दिन संबोधित करेंगे।

भाजपाइयों ने मुख्यमंत्री की चुनावी जनसभा की तैयारियों को लेकर गुरुवार को पुरोला में बैठक का आयोजन किया । बैठक में विधानसभा स्तर के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने रणनीति बनाई ‌। जिसमें पुरोला विधान चुनाव प्रभारी लोकेंद्र सिंह बिष्ट ने कार्यकर्ताओं के साथ जगह जगह बैठक बुलाई गई है ।
इस अवसर पर पुरोला विधानसभा के संयोजक एवं विधायक दुर्गेशवर लाल , प्रभारी लोकेंद्र बिष्ट, विस्तारक भान सिंह नेगी, जिलाध्यक्ष सत्येन्द्र राणा, महामंत्री पवन नौटियाल,मंडल महामंत्री राजेश भंडारी , सहित पूर्व जिलाध्यक्षगण, वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!