अपराधउत्तराखंडसामाजिक

राड़ी टॉप के जंगलों में आग लगाते पकड़ा युवक, ब्रह्मखाल पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार।।

Listen to this article

राड़ी टॉप के जंगलों में आग लगाते पकड़ा युवक, ब्रह्मखाल पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार।।जंगलों में आग लगने वालों पर डीएम शख्त, मुकदमा दर्ज करने के दिये निर्देश।।

एनएचआईडीसीएल के जीएम कर्नल दीपक पाटिल ने रंगें हाथों पकड़ा युवक को।।


उत्तरकाशी, 30 मई। राड़ी टॉप के जंगलों में एक स्थानीय युवक को आग लगाते  रंगे हाथों पकड़ लिया है। इधर इधर मामले को गंभीरता से लेते जिलाधिकारी डॉ. मेहरबान सिंह बिष्ट ने  उक्त वाहन को पकड़ कर आग लगाने वाले व्यक्ति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने के निर्देश देते हुए कहा कि वनों में आग लगाने के लिए जिम्मेदार लोगों को कतई बख्शा नहीं जाय।

मामला वीरवार की जब एनएचआईडीसीएल के जीएम और सिलक्यारा सुरंग निर्माण के प्रभारी कर्नल दीपक पाटिल ने राड़ी टॉप पर एक वाहन में सवार व्यक्ति को  राड़ी टॉप क्षेत्र के जंगल में आग लगाते हुए रंगे हाथों पकड़ा था। उन्होंने तत्काल  मामले की सूचना नियंत्रण कक्ष को देते हुए वाहन का नंबर और फ़ोटो भी शेयर किया। इस बीच आगजनी करने वाला व्यक्ति अपना  वाहन लेकर भाग गया।

जिससे ब्रह्म खान पुलिस ने दिया रात्रि को दबोच लिया है। इधर ब्रह्मखाल चौकी प्रभारी नवीन बिजल्वाण नेबताया है कि फिलहाल युवक को पकड़ लिया है और उसे अब वन विभाग के हवाले कर रहे हैं।

गौरतलब है कि उत्तरकाशी के जंगलों में चारों ओर भड़की आग असामाजिक तत्वों द्वारा लगाईं जाती है ,लेकिन पकड़ ने आने के कारण उनके हौसले बुलंद हो रहे हैं।

एक कार सवार व्यक्ति द्वारा जंगल में आग लगाये जाने का मामला प्रकाश में आने पर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!