उत्तराखंडखेलदेश-विदेशपर्यटनयूथराजनीतिसामाजिक

प्रशासन जुटा तैयारियों में, आठ जनवरी को सीएम आयेंगे उत्तरकाशी,

Listen to this article

 

आगामी 8 जनवरी को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का उत्तरकाशी का दौरा को लेकर आला-अफसर तैयारियां में जुटे है।इधर गंगोत्री विधायक सुरेश चौहान ने बताया कि मुख्यमंत्री का उत्तरकाशी में आगामी 8 जनवरी को बड़ा कार्यक्रम होने जा रहा है । पार्टी संगठन ने इस को लेकर बैठक कर ली और तैयारियां पूरी कर ली गई है। जिला प्रशासन भी तैयारियां में जुटे हैं। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में दीदी -भूली मिलन , महिला मंगल दल, सहित विभिन्न स्वयं सहायता समूह के लोगों को भी आमंत्रित किया गया है।

वही पुलिस अधीक्षक अर्पण यदुवंशी ने बताया कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है । पुलिस ने अधीक्षक ने बताया कि सीएम के कार्यक्रम में जिले के दूरस्थ क्षेत्रों से भारी संख्या में लोगों के आने की उम्मीद है इसकू लिए पुलिस ने सात पार्किंग स्थलों को चिन्हित किया है।

उन्होंने बताया कि सुरक्षा में किसी प्रकार की चूक न हो इसके लिए पुलिस ने पूरी तैयारी कर ली है इसमें पांच का सीएओ, 10 इंस्पेक्टर , 250 पुलिस कांस्टेबल, होमगार्ड 150,दो पलूटन पीएससी, एक पलूटन महिला कांस्टेबलों की तैनाती की जायेगी।

इधर जिला प्रशासन ने जिला मुख्यालय सहित अन्य स्थानों में इन दिनों गड्डे भी जा रहें रही अधिकारियों की टीम व्यवस्था दुरुस्त करने में जुटे है। इधर रामलीला मैदान सहित शहर में रंगाई,पुताई, का कार्य भी युद्ध स्तर पर चल रही। शहर में कुछ स्थानों पर अतिक्रमण को भी हटाया गया ।


बता दें कि 8 जनवरी को उत्तरकाशी में मुख्यमंत्री के रोड शो से लेकर स्टेट शो को लेकर तैयारियां चल रही है उधर रामलीला मैदान में जनसभा के लिए पंडाल बनाने एवं स्टॉल का कार्य भी जारी है। व्यवस्थाओं के जायजा स्वयं क्षेत्रीय विधायक सुरेश चौहान एवं जिला अधिकारी अभिषेक रूहेला ने अधिकारियों की मौजूदगी में लिया है ।
बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री के इस जनसभा में जिला मुख्यालय के जनपद की आंगनबाड़ी ,कार्यकत्रियां ,आशा कार्यकत्रियां एवं सरकारी योजना के विभिन्न लाभार्थियों को भी आमंत्रित किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!