उत्तराखंडयूथराजनीतिसामाजिक

उत्तराखंड में युवाओं के भविष्य को बेचा गया, इस समय नहीं जागे तो कई हाकम होंगे पैदा : बॉबी इधरपंवार

Listen to this article

1…उत्तराखंड के सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर , बिना कमीशन का नहीं होता कोई कार्य : पंवार।।

2….उत्तराखंड में युवाओं के भविष्य को बेचा गया, इस समय नहीं जागे तो कई हाकम होंगे पैदा : पंवार।।

उत्तरकाशी 10, अप्रैल। उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष एवं टिहरी संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी बॉबी पंवार ने गंगा जी का आशीर्वाद लेकर गंगा घाटी में चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की है।
बुधवार को बॉबी पंवार ने मां गंगा के शीतकालीन प्रवास मुखवा गांव में गंगा जी का आशीर्वाद लेकर विभिन्न क्षेत्रों में लोगों से आगामी 19 अप्रैल को मतदान करने की अपील की है।


दोपहर बाद वे उत्तरकाशी स्थित काली कमली धर्मशाला में पहुंचे जहां युवाओं ने उसका गर्म जोशी से स्वागत किया।
बाद में जिला मुख्यालय में “रोड़ शो “कर पूरे शहर भर में व्यापारियों एवं स्थानीय नागरिकों से वोट मांगे हैं।
बाद में श्रीदेव सुमन चौक पर एक जन सभा को संबोधित करते हुए बॉबी पंवार ने कहा कि उत्तराखंड के सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच गया है यहां बिना कमीशन का कोई कार्य नहीं होता है। यह पेपर लीक के मामले हो या नौकरियों को बेचने के तमाम मामले हैं। आज युवाओं में आई जागरूकता का ही परिणाम है कि नौकरियों में कुछ पारदर्शिता आई है ।प्रदेश की जनता भ्रष्टाचार से त्रस्त है,
जब तक प्रदेश में भ्रष्टाचार समाप्त नहीं हुआ है तब तक युवाओं के भविष्य को यूं ही बेचा जायेगा।
उन्होंने कहा कि आज युवा मेरे साथ खड़े हैं यदि युवाओं के अभिभावक इस समय युवाओं को मजबूत नहीं करेंगे तो उत्तराखंड में ऐसी कई हाकम पैदा हो जाएंगे और इस प्रदेश के पड़े लिखे युवाओं के भविष्य साथ ऐसा ही खिलवाड़ करते रहेगें। उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई भ्रष्टाचार और उत्तराखंड में जल -जंगल ,जमीन मूल निवास और भू- कानून तथा यहां के बुनियादी सुविधाएं सड़क ,स्वास्थ्य ,शिक्षा से है जिसके यहां बुरे हाल हैं और यहां के नेता सिर्फ पार्टी की गुलामी करती है और जनता पूरी तरह से त्रस्त है।
इस दौरान यूकेडी के वरिष्ठ नेता काशी सिंह ऐरी उत्तरकाशी में आकर पार्टी का पूरा समर्थन दिया है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड को यदि बचाना है तो बॉबी पंवार जैसे युवा नेता को संसद चुनना अवश्य हो गया है। वहीं देश के जाने-माने ईमानदार पूर्व आईएएस अधिकारी डॉ. कमल टावरी ने भी टिहरी संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी बॉबी पंवार को अपना समर्थन देने उत्तरकाशी आयें।

राकेश सेमवाल , पंकज व्यास,धर्म सिंह नाथ,जीत सिंह रावत, अमरिकन पुरी, देवराज सिंह बिष्ट, महावीर सिंह पंवार , घनश्याम नौटियाल , मनीष, विनित राणा, आदित्य चौहान, जशपाल, आकाश भट्ट, जयवीर नेगी, विवेक राणा, आयूष ,दबी गुसाईं, आकाश सेमवाल, देवराज, रोहीत, कुलदीप, सहित आर्यन छात्र संगठन एवं ओम छात्र संगठन आदि भारी संख्या में लोग मौजूद रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!